पकड़ा गया शाइस्ता का हमराज. शमशाद बम बाज़, एक माह पूर्व मिल चुका है शाइस्ता से!

20 लाख की डकैती सहित कई मामलों में आरोपी…..

फूलपुर एक्सप्रेस 

प्रयागराज। माफिया अतीक अहमद के जुर्म के साम्राज्य को खड़ा करने में अपनी महती भूमिका अदा करने वाले व मरहूम अतीक अहमद की पत्नी एवं 50 हजार की इनामी शाइस्ता परवीन के साथ सुरक्षा कवच बन कर चलने वाले बमबाज मो. शमशाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ़्तारी के समय उसके पास से चार ज़िंदा बम भी बरामद किए गए हैं। पुलिस अधिकारियो द्वारा घंटों उससे पूछताछ कर फरार शाइस्ता के बारे में जानकारी ली गई। हालांकि पूछ ताछ से खुले राज के बारे में पुलिस अधिकारी अभी कुछ नहीं बोल रहे हैं, लेकिन ऐसा माना जा रहा कि शाइस्ता का हमराज़ शमशाद से उन्हें महत्वूपर्ण जानकारी मिली है।

इस सम्बन्ध में पूरामुफ्ती थानाध्यक्ष मनोज सिंह ने बताया कि मो. शमशाद फरार शाइस्ता परवीन के साथ चलता था। वह कई फोटो में उसके साथ नजर आया है। कुछ वर्ष पहले 20 लाख रुपये की एक डकैती के मामले में भी उसका नाम सामने आया था। उसके खिलाफ कई और मुकदमे दर्ज हैं। मनोज सिंह को गुरुवार देर रात जानकारी मिली कि एक बदमाश पोंगहट मार्ग से गुजरने वाला है। वह मूल रूप से प्रतापगढ़ का रहने वाला गिरफ़्तारी के बाद 

पुलिस ने मो. शमशाद से शाइस्ता परवीन के बारे में पूछताछ की। सूत्रों के मुताबिक उसने पुलिस को बताया कि वह करीब एक माह पहले शाइस्ता से मिला था। शाइस्ता से उसकी मुलाकात दूसरे राज्य में हुई है। उसने पुलिस को कई महत्वपूर्ण जानकारियां दीं, शमशाद के पकड़े जाने से शाइस्ता के गिरफ्तारी को लेकर जल्द उम्मीद की जा रही है।

रिपोर्ट…ब्यूरो कार्यालय, प्रयागराज 

ये भी पढ़ें...