जमीन के मामले में पैसे के लेनदेन को लेकर पांच लाख रुपए की सुपारी पर की गई पूर्व प्रधान की हत्या, आला क़त्ल के साथ तीन गिरफ्तार!

जमीनी मामले मैं पैसे के लेनदेन को लेकर की गई हत्या…

फूलपुर एक्सप्रेस 

आजमगढ़। दिनांक 26.08.2024 को वादी मुकदमा चन्द्रजीत प्रसाद शुक्ल पुत्र स्व. योगेन्द्र प्रसाद शुक्ल निवासी कस्बा कप्तानगंज थाना कप्तानगंज द्वारा थाना कप्तानगंज पर तहरीर दिया गया था। 25.08.2024 को शाम 04 बजे से वादी के भाई पूर्व प्रधान त्रिवेणी शुक्ला घर से गायब हो गये थे। जिसकी हत्या चन्द्रकेश यादव आदि ने कर दिया है। जिसका शव झाड़ी से मिला है। जिसके आधार पर थाना स्थानीय पर मु0अ0सं0- 269/24 धारा 103, 238 BNS बनाम चन्द्रकेश यादव आदि 02 के विरुद्ध पंजीकृत कर विवेचना थानाध्यक्ष तहबरपुर उ0नि0 चन्द्रदीप कुमार द्वारा प्रारम्भ की गयी।

शनिवार को विवेचना के क्रम में प्रकाश में आए अभियुक्तो महेश सोनकर पुत्र मिलन सोनकर निवासी ग्राम कप्तानगंज थाना कप्तानगंज, आदित्य यादव पुत्र राकेश यादव निवासी ग्राम हसनपुर थाना कप्तानगंज व सौरभ गुप्ता पुत्र चन्द्र प्रकाश गुप्ता निवासी ग्राम कप्तानगंज बाजार थाना कप्तानगंज जनपद आजमगढ़ को उ0नि0 चन्द्रदीप कुमार मय हमराह द्वारा कादीपुर हरिकेश से गिरफ्तार कर चालान मा0 न्यायालय किया गया। गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया की जमीन के खरीद-फरोख्त में पैसों के विवाद को लेकर चन्द्रेश यादव ने त्रिवेणी शुक्ला को मरवाने के लिए महेश सोनकर, आदित्य यादव व सौरभ गुप्ता को 5 लाख रूपये की सुपारी दी थी। जिसके क्रम में गिरफ्तार अभियुक्तों ने दिनांक 25 अगस्त 2024 को कप्तानगंज बाजार से त्रिवेणी शुक्ला को आटो में बैठा लिये तथा स्टेट बैंक कस्बा कप्तानंगज के पास आटो से उतार कर आदित्य यादव की मोटरसाईकिल स्पेलडर पर बैठाकर ग्राम रौसड़ में कुश की झाडीयो के पास ले गये जहाँ पर मृतक त्रिवेणी शुक्ला को सल्फास/सिन्दुर व रंग का घोल पिलाने का प्रयास किये उसके बाद गमछे से गला घोट दिये, गर्दन व सीने पर पैर से मार कर हत्या कर दिये। त्रिवेणी शुक्ला की मृत्यु के पश्चात उसके शव को कुश की झाड़ीयो में छोड़कर भाग गये। अभियुक्तों की निशादेही पर घटना में प्रयुक्त गमछा व 01 शीशी गोपलापुर पुलिया से बरामद किया गया।

ये भी पढ़ें...