शाहरुख खान की बिगड़ी तबियत, अहमदाबाद में उन्हें लू लगने से डिहाइड्रेशन हुआ, उपचार के बाद मिली छुट्टी

प्रार्थमिक उपचार के बाद अस्पताल से मिली छुट्टी…….

फूलपुर एक्सप्रेस 

मुंबई, अहमदाबाद। किंग खान के प्रेमियों के लिए एक बुरी खबर सामने आई है, बताया जा रहा है कि बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की तबीयत बिगड़ गई है.इस वजह से उन्हें अहमदाबाद के KD अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.हाल में ही वह अपनी आईपीएल टीम ‘कोलकाता नाइट राइडर्स’ को सपोर्ट करने अहमदाबाद पहुंचे थे. यहां उनकी तबीयत बिगड़ गई और उन्हें आनन-फानन में हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है.

बताया जा रहा है कि चिलचिलाती गर्मी की वजह से शाहरुख खान की तबीयत बिगड़ गई. अहमदाबाद में उन्हें लू लगने से डिहाइड्रेशन हो गया. बुधवार को दोपहर 2 बजे किंग खान को अस्पताल में एडमिट करवाया गया. फिलहाल अस्पताल में टाइट सिक्योरिटी के साथ पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता और कड़े इंतजाम कर दिया था 

बुधवार को शाहरुख खान की तबीयत तब बिगड़ी जब वे तेज़ धूप में थे किंग खान, सुपरस्टार शाहरुख खान अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अपनी KKR टीम के सपोर्ट करने के लिए मंगलवार को ही गुजरात पहुंचे थे. सोमवार को उन्होंने मुंबई में वोट डाला और फिर अगले दिन वह टीम को चियर्स करने के सिलसिले में अहमदाबाद आ गए. लेकिन तेज धूप और सफर के बाद उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई, 

शाहरुख खान के फ़िल्मी कैरियर कि हाल फिलहाल फिल्मों की बात करें तो वह आखिरी बार राजकुमार हिरानी की ‘डंकी’ में नजर आए थे. उससे पहले पिछले साल उन्होंने ‘पठान’ और ‘जवान’ जैसी सुपरहिट फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर धाक जमाई थी, आरोही तब सुर्खियों में आए जब अंबानी परिवार के एक समारोह में नजर आए थे।

एक्टर शाहरुख खान को अहमदाबाद के केडी हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था. बताया जा रहा है कि उनकी तबीयत खराब होने के चलते उन्हें भर्ती कराया गया था. हालांकि, प्राइमेरी ट्रीटमेंट के बाद शाहरुख को हॉस्पिटल से छुट्टी भी मिल गई.

ये भी पढ़ें...