58 साल के हुए किंग खान, जलवा आज भी कायम है किंग खान का

मुम्बई। अपनी कला कौशल और लोकप्रियता से अच्छे-अच्छे को मात देते किंग स्टार शाहरुख खान यानी किंग खान आज भी लोकप्रियता के उसे पायदान पर खड़े हैं जहां नौजवान कलाकार भी नहीं पहुंच पा रहे अपने जीवन के 58 बसंत देख चुके शाहरुख खान अब लोकप्रियता के एक नए पायदान पर खड़े हैं हालांकि उनके विरोधियों के बीच संख्या कुछ मानसिकता प्रेरित व्यवहारों के कारण हो रही है लेकिन उनकी सुपर हिट होती फिल्में नित नया इतिहास गढ़ रही है इस साल 58 साल के हुए किंग खान

बता दें कि शाहरुख खान दो नवंबर को अपना 58वां जन्मदिन मना चुके है। इस मौके पर शाहरुख के बंगले मन्नत के बाहर आधी रात से ही जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए उनके फैंस जमा हो गए थे। किंग खान ने अपने बंगले की बालकनी पर आकर अपने फैंस का अभिवादन किया। उन्होंने फैंस के लिए चिर परिचित अंदाज में दोनों हाथे खोलकर अपना सिग्नेचर पोज भी दिया।

शाहरुख खान की जन्मतिथि पर एक नवंबर को हर साल हजारों प्रशंसक उन्हें बधाई देने के लिए रात्रि में ही उनके बंगले मन्नत के बाहर इकट्ठा होते रहे हैं। इस साल भी हजारों प्रशंसक मुंबई, पुणे, कोल्हापुर, सांगली, नांदेड़ और अन्य शहरों से शाहरुख को बधाई देने के लिए आए थे, लेकिन भीड़ में 30 लोगों के मोबाइल व कुछ लोगों की पर्स भी चोरी हो गए। इसे लेकर बांद्रा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई गई है। कोल्हापुर के रहने वाले आलोक कुमार शाहरुख खान से मिलने मुंबई आए थे। उन्होंने कहा, भीड़ में मेरा मोबाइल खो गया। जब मैं रात 12.45 बजे भीड़ से बाहर आया तो मुझे अहसास हुआ कि मेरा फोन खो गया है। मैंने घटना के बारे में बांद्रा पुलिस को सूचित किया।

इनके मोबाइल हुए गायब

पीड़ितों में पत्रकार अरबाज वाहिद खान, विनय वानखेड़े, गुलाम कामरा, ध्रुव कोठारी, आयुष गाला, सुशील मोहिते, मंजीत तुषारकांति, संजय हलदर, अब्बास झागा, समीर इमाम, राज वोहरा, अल्काश ताड़े, दिल सिंह, प्रिया राय शामिल हैं। लेकिन मोबाइल गुम होने का दुख के साथ उसे शाहरुख खान के दीदार होने का सुख कहीं ज्यादा नजर आया।

ये भी पढ़ें...