राजस्थान में सेक्स रैकेट का पर्दाफास

राजसमंद / राजस्थान में राजसमंद के कांकरोली थाना क्षेत्र में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है. हैरानी वाली बात ये है कि ये गंदा धंधा थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर चल रहा था. पुलिस ने यहां से 4 महिलाओं और एक युवक को अरेस्ट किया है.राजसमंद डीएसपी पार्थ शर्मा ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से इस संबंध में सूचना मिली थी. इसके बाद जानकारी जुटाई गई तो सूचना सही पाई गई. फिर एक शख्स को ग्राहक बनाकर ठिकाने पर भेजा गया और मौके से 4 महिलाओं व एक युवक को पकड़ा गया. उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

फिलहाल, पुलिस गिरफ्तार आरोपियों के नेटवर्क को लेकर छानबीन में जुटी है. इससे पहले आज ही राजस्थान में पुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे वेश्यावृत्ति के धंधे पर बड़ी कार्रवाई की. इसमें 10 युवतियों समेत 16 लोगों को गिरफ्तार किया है. स्पा सेंटर्स के संचालक विदेशी युवतियों को टूरिस्ट वीजा पर लाकर वेश्यावृति करवाते थे.बालोतरा पुलिस को सूचना मिली थी कि बालोतरा और पचपदरा कस्बे में अलग-अलग जगहों पर स्पा सेंटर्स की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है. सेंटर के संचालक विदेशी युवतियों को टूरिस्ट वीजा पर लाकर देह व्यापार में धकेल रहे हैं.

सूचना पर बालोतरा एसपी हरिशंकर के निर्देश पर डीएसपी भूपेंद्र चौधरी ने एक कांस्टेबल को ग्राहक बनाकर स्पा सेंटर में भेजा. इसके बाद पुलिस टीम के साथ बालोतरा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 10 युवतियों समेत 16 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें...