आजमगढ़ पुलिस ने चलाया ‘ऑपरेशन गिरफ्तारी, 24 घंटे में 164 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया!

142 मुक़दमों से संबंधित आरोपी, वांक्षित, अभियुक्तों की गिरफ्तारी…..

फूलपुर एक्सप्रेस 

आजमगढ़। पुलिस उपमहानिरीक्षक वैभव कृष्ण के नेतृत्व में आजमगढ़ पुलिस ने ‘ऑपरेशन गिरफ्तारी’ विशेष अभियान चलाया। इस अभियान के तहत 24 घंटे के अंदर पुलिस ने 164 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। जिसमें पकड़े गए अभियुक्तों में 124 वारंटी, 21 अभियुक्त 170 बीएनएस से संबंधित, 16 अभियुक्त मुकदमों में वांछित और तीन जिला बदर अपराधी शामिल हैं।

पुलिस उपमहानिरीक्षक आजमगढ़ परिक्षेत्र, आजमगढ़ के निर्देशनमें पुलिस अधीक्षक आजगमढ़, हेमराज मीना द्वारा चलाये गए आपरेशन-गिरफ्तारी के क्रम में अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु अपर पुलिस अधीक्षक नगर शैलेन्द्र लाल व अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण चिराग जैन के पर्वेक्षण में सर्किल ऑफ़िसर और थाना प्रभारीं के स्तर पर टीमों का गठन किया गया, जिसमे पुरस्कार घोषित किया गया और मफरुर पलायित भगौड़ा गैर ज़मानती एवं विभिन्न सनसनीखेज अपराधों में वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु चलाये गये अभियान में कार्यवाही करते हुए जनपद आजमगढ़ पुलिस के समस्त थानों द्वारा कुल 164 अभियुक्तोंकी गिरफ्तारी की गयी है।

पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा के कार्यकाल का यह यह सबसे बड़ा गिरफ्तारी को लेकर ऑपरेशन है जो कामयाब रहा जब से आजमगढ़ जिले की कप्तानी हेमराज मीणा ने संभाला है तब से अपराधियों में खौफ़ का माहौल व्याप्त है, जिले की कानून व्यवस्था व आम जन में सुरक्षा का भाव स्थापित करने के लिए विभिन्न प्रकार के वारदातों में शामिल लोगों की गिरफ्तारी, वारंटीयों की गिरफ्तारी की जा रही इसी क्रम में आज दिनांक 7.9 2024 को ऑपरेशन गिरफ्तारी अभियान चलाया गया l आपरेशन-गिरफ्तारीअभियान के क्रम में दिनांक 07.09.2024 को 18:00 बजे से दिनांक 08.09.2024 को 12:00 तक समस्त थानों द्वारा कुल 124 वारण्टी, 21 अभियुक्त 170 BNS से सम्बन्धित, 16 अभियुक्त मुकदमों में वांछित तथा 03 जिला बदर अपराधियों की गिरफ्तारी की गयी है। पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में इस तरह से पूरे जिले की पुलिस अपराधियों पर कार्यवाही कर रही है जिससे अपराधियों में भय व्याप्त हो गया है जिससे जिले की कानून व्यवस्था चुस्त और दुरुस्त नजर आने लगी है जिसकी सराहना जिले के लोग कर रहे हैं l

ये भी पढ़ें...