रालोद के प्रदेश सचिव अकील अहमद एडवोकेट ने पार्टी पार्टी पदाधिकारियों संग गाँव गांव जनसम्पर्क कर बीजेपी प्रत्याशी नीलम सोनकर के पक्ष में मतदान की अपील की

चुनाव प्रचार किया…..

फूलपुर एक्सप्रेस 

फूलपुर, आजमगढ़ । रालोद के प्रदेश सचिव अकील अहमद एडवोकेट, मोहम्मद असलम अरन, वीरेंद्र सिंह रविवार को क्षेत्र के जाफरपुर, कुस हां , सैद पर, बिसेखा, खंजाहानपुर, इब्राहिमपुर, सदरुद्दीन पुर, लोनिया डीह, दसमड़ा, फ द गु दिया आदि गांव में चुनाव प्रचार कर वोट मांगा और सरकार की उपलब्धियां गिनाई।

इस दौरान उन्होंने घर- घर जाकर मतदाताओं से बातचीत कर उनकी परेशानी पूछी। उन्होंने मतदाताओं को आश्वासन दिया कि लोकसभा लालगंज भाजपा प्रत्याशी नीलम सोनकर की जीत होने पर पात्र लोगों की, पेंशन , किसान सम्मान योजना का लाभ , हर घर जल आदि समस्याओं का समाधान किया जाएगा। गांव की गलियों में जल निकासी का इंतजाम करवाया जाएगा। पक्की सड़कों का भी निर्माण करवाया जाएगा। महिलाओं की समस्याओं को प्राथमिकता से हल किया जाएगा।

इस दौरान खंजाहनपुर गांव में चौपाल लगाया गया। जिसमे रालोद के प्रदेश सचिव अकील अहमद एडवोकेट ने कहा कि प्रदेश और केंद्र की सरकार गरीबों और किसानों की हितैषी है। सरकार की ओर से गरीबों और किसानों के लिए अनेक कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही हैं। सरकार कई विकास कार्य कर रही है। प्रदेश में शांति का माहौल है । इस मौके पर प्रधान प्रेम यादव, वीरेंद्र कुमार, राजेश, राजेश, अकरम, विजय आदि लोग थे।

रिपोर्ट.…आर हुसैन 

ये भी पढ़ें...