Sakshi Murder Case:दोस्ती, धमकी और अश्लील मजाक ने साहिल को बनाया दरिंदा; अब तक के छह बड़े खुलासे

Delhi Murder Case Full Story Sakshi Murdered by Sahil Know Six Major Points

Delhi Murder Case
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

देश की राजधानी दिल्ली में हुए साक्षी हत्याकांड के बाद आरोपी लगातार बयान बदल रहा है। आरोपी साहिल पूछताछ में लगातार पुलिस को गुमराह करने की कोशिश कर रहा है। मामले की जांच कर रहे अधिकारियों ने बताया कि आरोपी शातिर है और बार-बार बयान बदल रहा है। 

आरोपी से सच और हत्याकांड की कड़ियों को जोड़ने के लिए अब पुलिस अधिकारी उसका साइको एनालिसिस टेस्ट करवाने की तैयारी कर रहे हैं। इस टेस्ट के जरिये विशेषज्ञ आरोपी से बातचीत कर हत्याकांड से जुड़ी कड़ियों को जोड़ेंगे। 

हालांकि, फिलहाल आधिकारिक तौर पर पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही है। सूत्रों का दावा है कि जल्द ही टेस्ट करवाया जाएगा। मामले की जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि केस की तह तक जाने के लिए साहिल का टेस्ट करवाने की योजना पर विचार किया जा रहा है। मनोचिकित्सक टेस्ट करेंगे। करीब तीन घंटे चलने वाले इस टेस्ट में साहिल के परिवार, उसके दिनचर्या, दोस्तों, रिश्तेदारों व अन्य लोगों के बारे में पूछताछ की जाएगी। 

इसके अलावा उसके सपनों और रहन-सहन के बारे में भी पूछताछ की जाएगी। ऐसा करने के बाद एक्सपर्ट साहिल के दिमाग में चल रहे बातों को पढ़ सकेंगे। बता दें कि इससे पूर्व श्रद्धा हत्याकांड में पुलिस ने आरोपी आफताब का साइको एनालिसिस टेस्ट करवाया था। इससे पुलिस को काफी फायदा हुआ था।

Source link

ये भी पढ़ें...