घर में घुसकर आरोपी ने किया था रेप का प्रयास:, कोर्ट ने आरोपी को सुनाई 5 वर्ष की सजा, मार्च 2017 में हुई थी घटना…

5 वर्ष के कठोर कारावास तथा दस हजार रुपए अर्थदंड…

आजमगढ़ न्यूज़ : आजमगढ़ कोर्ट ने दुष्कर्म की नीयत से घर में घुसने के मुकदमे में सुनवाई पूरी करने के बाद अदालत ने एक आरोपी को पांच वर्ष की सजा सुनाई है। इसके साथ ही कोर्ट ने 10 हजार रूपए का जुर्माना भी लगाया है। यह फैसला विशेष न्यायाधीश पाक्सो कोर्ट रामनारायन ने शनिवार को सुनाया। अभियोजन पक्ष के अनुसार फूलपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में 26 मार्च 2017 को दिन में ग्यारह बजे नाबालिग किशोरी घर में अकेली थी।

तभी गांव का ही विक्की पुत्र राम शब्द घर में घुस गया और पीड़िता के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। पीड़िता के शोर मचाने पर विक्की वहां से भाग गया। पीड़िता के घर वाले जब विक्की के घर पर उलाहना देने गए। तब विक्की के चाचा राम अजोर ने पीड़िता के परिवार वालों को जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने जांच पूरी करने के बाद मुकदमे में चार्जशीट न्यायालय में प्रेषित किया।

इस मामले में अभियोजन पक्ष की तरफ से विशेष लोक अभियोजक अवधेश कुमार मिश्रा ने कुल नौ गवाहों को न्यायालय में परीक्षित कराया। दोनों पक्षों के दर्जनों को सुनने के बाद अदालत ने आरोपी विक्की को 5 वर्ष के कठोर कारावास तथा दस हजार रुपए अर्थदंड की सजा तथा धमकी देने के आरोप में राम अजोर को एक महीने तथा दस हजार रुपए अर्थदंड की सजा सुनाई।

ये भी पढ़ें...