आजमगढ़ में युवक को लगी गोली; इलाज के दौरान तोड़ा दम

गाय खरीदने को लेकर हुआ था विवाद

आजमगढ़ : मुबारकपुर थाना क्षेत्र के गोंछा में आजमगढ़-मऊ बार्डर पर गाय खरीदने के विवाद को लेकर गोली मारकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। मामले की जानकारी मिलने के बाद जिले के एसपी हेमराज मीणा ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। एसपी हेमराज मीणा का कहना है कि घटना में शामिल आरोपियों की पहचान कराई जा रही है। इनकी गिरफ्तारी हेतु 05 पुलिस टीमों का गठन किया गया है। शीघ्र ही घटना का अनावरण करते हुए अभियुक्तों की गिरफ्तारी की जायेगी।

पूरा मामला….
आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर थाना क्षेत्र के अतरडीहा गांव के रहने वाले तेज सिंह उर्फ ज्वाला (34) राम आसरे चौरसिया के यहां से गाय 22 हजार में तय किए थे। गाय खरीदने के लिए 1000 बयाना दिया था। गांव के ही कुछ पंडित जी लोग आज राम आसरे चौरसिया के घर गए और 22 हजार की जगह 25 हजार देकर गाय खरीदकर लेकर आर रहे थे। रास्ते में ही थे इस बात की जानकारी तेज सिंह को हुई। जिसके बाद तेज सिंह इस बात का विरोध करने लगे। जिसके बाद दोनों पक्षों में गाली-गलौच और मारपीट होने लगी। मामला बढ़ता देख पंडित लोगों ने इस मामले की सूचना अपने परिजनों को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने लाइसेंसी बंदूक से तेज सिंह को दो गोली मार दी।


एक गोली तेज सिंह के सिर पर लगी जबकि दूसरी गोली सीने में लगी। गंभीर रूप से घायल तेज सिंह को इलाज के लिए मऊ के अस्पताल भेजा गया जहां इलाज के दौरान तेज सिंह की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। यह पूरा मामला गाय खरीदने को लेकर हुए विवाद से जुड़ा बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें...