बंगाल और उत्तराखंड में हुई डॉक्टर से दुष्कर्म के बाद हत्या को लेकर फूलपुर में ज़ेड एफ एम के बैनर तले विरोध प्रदर्शन!

ज़ेड एफ एम सामाजिक सेवा संगठन फूलपुर में कर रहा महिलाओं के प्रति हो रहे जघन्य अपराध का विरोध प्रदर्शन….

फूलपुर, आजमगढ़। नगर पंचायत में जेड एफ एम सामाजिक संस्था के द्वारा संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीशान अहमद खान के दिशा निर्देशन में गुरुवार को बंगाल और उत्तराखंड में हुए महिला डॉक्टर से दुष्कर्म के बाद हत्या के चर्चित मामले में विरोध प्रदर्शन करते हुए पैदल मार्च निकाला, इस दौरान सामाजिक संस्था के लोगो द्वारा विरोध स्वरूप विभिन्न नारे लगाए गए, जेड एफ एम सामाजिक संस्था के लोगो ने फूलपुर नागा बाबा सरोवर पार्क पर बैठक कर देश में बढ़ रहे महिलाओं के खिलाफ अपराध पर अपने-अपने विचार व्यक्त किए ,

इस अवसर पर डम्पी तिवारी ने बंगाल की डाक्टर मौमिता और उत्तराखंड की डॉ तस्लीम जहां के साथ अमानवीय कृत्य और दुष्कर्म करके हत्या कर दी गयी । जो क़ानून व्यवस्था में सरकार के उदासीनता की परिचायक हैं । महिलाओं की सुरक्षा के प्रति सरकार का रवैया सन्तोष जनक नही हैं । संस्था के प्रवक्ता रफीक फुलपुरी ने कहा कि बंगाल में ड्यूटी के दौरान महिला डॉक्टर के साथ जिस प्रकार लोगों द्वारा जघन्य अपराध किया गया वह बहुत ही शर्मनाक है। अपराध करने वाले लोगों को फांसी की सजा होनी चाहिए। महिला उत्पीड़न बढ़ता जा रहा है, देश और प्रदेश की सरकारे फेल हो गयी हैं । जबतक महिलाओं की सुरक्षा के लिए कानून बनाकर फांसी की सजा का प्राविधान किया जाय ।

इसके बाद पैदल मार्च फूलपुर के रोडवेज, मंगल बाजार, शनीचर बाजार, शंकर जी तिराहा कुंवर नदी पुल से शिव पैलेश, बस स्टॉप से पुनः पार्क पहुंचा पैदल मार्च के दौरान लोगो तख्ती पर लिखे गए स्लोगन को लेकर चल रहे थे । संचालन प्रवक्ता रफीक फुलपुरी ने किया । इस अवसर अधिवक्ता आफताब आलम,डॉ राशिद,मुलायम सिंह यादव, पूर्व प्रधान धर्मेंद,शाहिद ,मुदस्सिर ,गुड्डू, विनोद, फहीम आज़मी, विकास, साकिब सिद्दीकी, अरमान, सूरज यादव, अब्दुल रहीम जोखू, रेखा देवी, शोहराब सहित आदि लोग रहे ।

ये भी पढ़ें...