खुलासा:100 Cctv खंगालने के बाद मिली सफलता, इस गिरोह ने गोरखपुर के व्यापारी के उड़ाए थे 35 लाख रुपये

Gangs from Tamil Nadu Maharashtra looted Rs 35 lakh from Gorakhpur businessman

देवरिया में पुलिस ने लूटकांड का खुलासा किया।
– फोटो : अमर उजाला।

विस्तार

देवरिया शहर के कोतवाली रोड से गोरखपुर निवासी व्यापारी के 31 लाख रुपये तमिलनाडु के गिरोह ने झांसा देकर उड़ाए थे। बृहस्पतिवार को पुलिस ने गिरोह के नाबालिग सदस्य को दस लाख रुपये के साथ गिरफ्तार कर लिया है। मामले का खुलासा पुलिस लाइन में एसपी संकल्प शर्मा ने किया है। सभी आरोपी गोरखपुर के गीडा में किराए का कमरा लेकर रहते थे। इस गिरोह ने बड़हलगंज में भी घटना को अंजाम दिया था।

गोरखपुर के सूरजकुंड निवासी सुमित गोयल की संतकबीरनगर में फ्लोर मिल है। 9 मई को उनके छोटे भाई अमित गोयल कार चालक राधेश्याम विश्वकर्मा निवासी पीपीगंज गोरखपुर के साथ सुबह बिहार के बगहा में तगादा करने गए थे। करीब तीन व्यवसायियों से 35 लाख 41 रुपये की रकम वसूलने के बाद बैग को कार की अगली सीट पर रखकर देवरिया के लिए निकल पड़े।

इसे भी पढ़ें: खाने में कम मिली मछली: लड़कों ने मातम में बदल दीं शादी की खुशियां, दुल्हन के बाबा को पीट-पीटकर मार डाला

शाम चार बजे के करीब वह कोतवाली रोड पर जीआईसी गेट के पास पहुंचे। इस जगह पर चालक कार में रुपये लेकर बैठा रहा और अमित गोयल गल्ला व्यवसायी चंदन से मिलने चले गए। अमित के जाने के करीब दो मिनट बाद दो युवक कार के पास आए और चालक को आवाज देकर बताए कि कार की दूसरी साइड के गेट के पास रुपये गिरे हैं। चालक गेट खोलकर दूसरी तरफ रुपये उठाने लगा।

 

Source link

ये भी पढ़ें...