अब कौन सुनेगा किसको सुनाएं…भाजपा कार्यकर्ताओं को अज्ञात कारणों से पुलिस ने रात में पांच घंटे विठाया थाने में, आला अधिकारीयों ने नहीं उठाया भाजपा नेताओं का फोन!

भाजपा कार्यकर्ताओं को थाने में बिठाने का कारण नहीं बता पा रहे पुलिस अधिकारी……

फूलपुर एक्सप्रेस

आजमगढ़। भारतीय जनता पार्टी जहां लोकसभा चुनाव में मनोवांछित सफलता न मिलने से आत्म चिंतन के साथ समीक्षा रिपोर्ट का सर्वे कर रही है तो वहीं स्थानीय स्तर पर हार के कारण में से एक आला अधिकारियों, पुलिस थाना कोतवाली की मनमानी पर लगाम लगता नहीं दिख रहा है, हालत यह है कि शो से लेकर जिले के पुलिस अधिकारी भाजपा के बड़े नेताओं को फोन तक नहीं उठा रहे, वही ताजा मामला आजमगढ़ जिले के कंधरापुर पुलिस और क्षेत्राधिकार का है जो न जाने किस बात पर भाजपा कार्यकर्ताओं पर पिल पड़े की 5 से 6 घंटे उन्हें थाने पर बिठाए रखा, प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के कंधरापुर थाने की पुलिस ढाबे से खाना लेने गए भाजपा कार्यकर्ताओं को थाने पर बिठाए रखा। करीब पांच घंटे बाद पार्टी के बड़े नेताओं के हस्तक्षेप के बाद सभी को निजी मुचलके पर छोड़ दिया गया, लेकिन इसके लिए जिले के भाजपा नेताओं को एड़ी चोटी की जोर लगानी पड़ी। पुलिस ने उन्हें क्यों पकड़ा इसका जवाब किसी भी पुलिस अधिकारी के पास नहीं था। इसे लेकर भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं ने भी पुलिस अधिकारियों को फोन किया, लेकिन उनका फोन नहीं उठा। जिसका उठा भी तो वह जवाब नहीं दे सका। इसे लेकर पीड़ितों ने कार्रवाई की मांग की है।

बताया जाता  है कि भंवरनाथ स्थित एक ढाबे पर कुछ भाजपा कार्यकर्ता अपने सहयोगियों के साथ ढाबे पर भोजन लेने गए थे। वहां अचानक सीओ सिटी गौरव शर्मा आए और सभी को लाकर कंधरापुर थाने में बंद कर दिया। इसकी सूचना भाजपा के जिला उपाध्यक्ष हरिबंश मिश्रा को मिली तो उन्होंने कंधरापुर के एसओ को फोन किया। एसओ ने कहा कि सीओ सिटी से बात करिए। जब उन्होंने सीओ सिटी से बात की तो उन्होंने कहा कि आप चिंता मत करिए, किसी बेगुनाह को नहीं रोका जाएगा। कारण पूछने पर कोई जवाब नहीं दिया गया। उसके बाद से उन्होंने न तो उपाध्यक्ष का फोन उठाया और न ही जिलाध्यक्ष का। जब एसपी सिटी को फोन किया गया तो उनका फोन नहीं उठा। जबकि एसपी के पीआरओ ने फोन उठाकर कहा कि हम देख रहे हैं।

रात में एसओ ने निजी मुचलके पर कार्यकर्ताओं से दस्तखत कराकर छोड़ा। ऐसा क्या कारण था कि कार्यकर्ताओं को पांच घंटे तक थाने में बैठाया गया, जिसका कोई जवाब नहीं दे रहा है। इसे लेकर भाजपा जिला उपाध्यक्ष ने एसपी को ज्ञापन भी सौंपा।

ये भी पढ़ें...