युवक को गोली मार किया लहूलुहान, कार्रवाई न होने पर पुलिस उच्चाधिकारियों के पास पहुंचा पीड़ित!

नाम जद आरोपी अभी फरार…

फूलपुर एक्सप्रेस 

प्रयागराज। शहर के एयरपोर्ट थाना क्षेत्र के गांजा गांव में बाइक हटाने-बढ़ाने को लेकर हुए विवाद के बाद जैनेंद्र सिंह को गोली मार दी गई। जख्मी जैनेंद्र सिंह को स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में पीड़ित के चाचा राम बहादुर सिंह ने एयरपोर्ट थाने में मोनू सिंह, कल्लू सिंह, अंश सिंह व दो अज्ञात के खिलाफ हत्या की कोशिश समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस अब तक एक भी अभियुक्त को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

जानकारी के अनुसार एयरपोर्ट थाना क्षेत्र के गांजा गांव निवासी राम बहादुर सिंह का आरोप है कि 24 मई की रात उसका भतीजा जैनेंद्र रात करीब 10 बजे बाइक आगे-पीछे करके खड़ी कर रहा था। इसी को लेकर मोनू सिंह से झगड़ा हो गया, लेकिन बुजुर्गों ने शांत करवा दिया था। मगर उसी रंजिश को लेकर 26 मई की शाम जब उनका भतीजा जैनेंद्र अपने काम से पावर हाउस की तरफ जा रहा था, तभी पहले से घात लगाए बैठे मोनू, उसके भाई कल्लू और अंश ने घेर लिया। कहने लगे कि मारो बचकर जाने न पाए। तब मोनू ने तमंचे से फायरिंग कर दी और गोली जैनेंद्र को लग गई.

फायरिंग की आवाज सुन आसपास के लोग पहुंचे तो हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। राम बहादुर जब मौके पर पहुंचे तो भतीजा खून से लथपथ जमीन पर तड़प रहा था, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित परिवार का यह भी आरोप है कि एयरपोर्ट थाने पर शिकायत दी गई, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। तब राम बहादुर ने पुलिस आयुक्त कार्यालय पहुंचकर जनसुनवाई में शिकायत की, जिसके बाद मुकदमा लिखा गया है।

ये भी पढ़ें...