मुख़्तार अंसारी की मौत के बाद अमनचैन कायम रखने की दृष्टि से अलर्ट मोड में दिखा प्रशासन, मिश्रित आबादी क्षेत्र में फ़्लैग मार्च, अधिकारीयों ने की लोगों से बात ।

प्रशासन एलर्ट…

फूलपुर एक्सप्रेस

रिपोर्ट…मनोज मोदनवाल 

फूलपुर,आजमगढ़। बाँदा जेल में बंद सज़ायफ्ता माफिया मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से हुई मौत से हुई घटना से प्रशासन,पुलिस अमनचैन कायम रखने की दृष्टि से अलर्ट मोड में दिखी। रमजान माह में शुक्रवार को जुमे की नमाज़ को शान्ति से सम्पन्न कराने के मद्देनजर आजमगढ़ एडीएम प्रशासन राहुल विश्वकर्मा की उपस्थिति में फूलपुर उप जिलाधिकारी श्याम प्रताप सिंह, के नेतृत्व मे, बस स्टॉप, मंगल बाज़ार, होते हुए मुस्लिम बाहुल्य व जुमा मस्जिद क्षेत्र मे भ्रमण किया।जहां लोगो से हाल चाल जाना। और किसी समस्या के लिए एस डीएम व कोतवाल शशि चन्द चौधरी से सम्पर्क करने को कहा।

उप जिलाधिकारी एस पी सिँह के साथ क्षेत्राधिकारी अनिल वर्मा,, कोतवाल शशि चन्द चौधरी, व उपनिरीक्षक अरविन्द कुमार सिंह, अभिषेक पांडेय, दिनेश त्रिपाठी,महिला थाना प्रभारी प्रियंका तिवारी, एस आई अरविन्द यादव वीरेन्द्र कुमार यादव सहित स्थानीय पुलिस, पीएसी जवान थे। जगह जगह शान्ति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस, पीएसी, होमगार्ड के जवान तैनात रहे ।

ये भी पढ़ें...