पुलिस मुड़भेड़ में पशु तस्कर गिरफ्तार, पिकअप वाहन समेत कुल 4 बछड़ों को बरामद किया, उसके तीन सहयोगी पशु तस्कर भागने से सफल रहे

पुलिस को मिली सफलता….

फूलपुर एक्सप्रेस 

फूलपुर,आजमगढ़। गुरुवार रात्रि में फूलपुर कोतवाली ने क्षेत्र के श्रीपति इंटर कालेज खानजहापुर के पीछे बीती रात एक मुठभेड़ में एक पशु तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की । जिसमें पिकअप वाहन पर कुल 4 बछड़ों को लेकर जा रहा था। जबकि उसके तीन सहयोगी पशु तस्कर भागने से सफल रहे। पुलिस तीनों फरार पशु तस्करों की तलाश में जुटी है।

मुड़भेड़ में गिरफ्तार अबु तालिब उर्फ तालिब को जबाबी कारवाही के दौरान दाहिने पैर में गोली लगी है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार पशु तस्कर के पास से 315 बोर तमंचा, तीन जिंदा कारतूस और 2 खोखा बरामद किया गया है। तीन अन्य तस्कर भागने में सफल हो गए।

प्रभारी निरीक्षक फूलपुर शशि चंद चौधरी ने बताया कि मुखबिर की सूचना मिली कि पशु तस्कर वाहन पर पशु लाद रहे हैं। चौकी इंचार्ज अंबारी रज्जन द्विवेदी को भी सूचित किया गया। एक संयुक्त टीम बनाई गई। टीम द्वारा घेराबंदी की गई। पुलिस को सामने आते देख तस्करों ने पुलिस को लक्ष्य बनाकर गोली चलाई। जवाबी कार्रवाई में एक पशु तस्कर के दाहिने पैर में गोली लगी। उसे मौके से गिरफ्तार किया गया। तीन मौके से फरार हो गए हैं। जिनकी तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें...