आजमगढ़ जिले के कथित पत्रकार राजीव तलवार (उल्लू टीवी )पर पुलिस प्रशासन की नजर एक बार फिर से टेढ़ी, कई आरोपों में मामला दर्ज़

अपने अंदाज में पत्रकारिता व राजनीति करने वाले राजीव तलवार पर फिर संकट के बादल….

फूलपुर एक्सप्रेस 

आजमगढ़। सोशल मीडिया पर अपने अंदाज में पत्रकारिता करने वाले आजमगढ़ जिले के कथित पत्रकार राजीव तलवार उल्लू टीवी पर प्रशासन की नजर एक बार फिर से टेढ़ी हो गई है, अपनी हरकतों के कारण उल्लू टीवी के संचालक पत्रकार राजीव तलवार को कई बार प्रशासनिक अधिकारियों के कोप भाजन का शिकार होना पड़ा है, लेकिन अपने अंदाज में पत्रकारिता व राजनीति करने वाले राजीव तलवार पर एक बार फिर आजमगढ़ कोतवाली पुलिस ने गंभीर आरोपों में मुकदमा दर्ज़ कर लिया है, सोशल मीडिया के माध्यम से एक पोर्टल का संचालन करने वाले तथाकथित पत्रकार के खिलाफ शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ है। आरोप है कि तथाकथित पत्रकार सोशल मीडिया पर अधिकारियों को गाली दे रहा है। राजनैतिक दलों पर अभद्र टिप्पड़ी कर रहा है। इतना ही नही रंगदारी की भी मांग रहा है। जिसे संज्ञान में लेकर कोतवाली प्रभारी शशिमौली पांडेय ने तथाकथित पत्रकार पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

शहर कोतवाली में दर्ज हुए मुकदमें तथाकथित पत्रकार राजीव तलवार को नामजद किया गया है।

इतना ही नहीं राजनैतिक दलों सपा, भाजपा व कांग्रेस पर भी अभद्र टिप्पणी कर रहा है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया के माध्यम से यह तथाकथित पत्रकार लोगों से एक-एक हजार रुपये गुंडा टैक्स/ रंगदारी भी मांग रहा है। शहर कोतवाल की तहरीर पर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

इस मामले में कोतवाल ने बताया कि अभी मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की गई है। विदित हो कि राजीव तलवार ने लोकसभा चुनाव के लिए बतौर निर्दलीय नामांकन भी दाखिल किया था, जो रद्द हो गया। वहीं पूर्व में भी वह लोकसभा, विधान सभा व नगर पालिका का भी चुनाव लड़ चुका है जिसमें इनकी ज़मानत तक जब्त हो चुकी है, मार पीट सहित पूर्व में भी जेल जा चुके राजीव तलवार ने अपने अंदाज़ के चलते पूरे भारत में पहचान बना बनाया हुआ है।

ये भी पढ़ें...