सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव ने जेल में बंद पूर्व सांसद बाहुबली विधायक रमाकांत यादव के परिजनों से मुलाकात कर, भाजपा सरकार को लिया निशाने पे

आजमगढ़ का चुनावी रण 

फूलपुर एक्सप्रेस 

आजमगढ़। समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव के भाई व सदर लोकसभा से सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव ने पूर्व सांसद बाहुबली विधायक रमाकांत यादव के परिजनों से मुलाकात की है। माहुल जहरीली शराब कांड व अन्य मामले में फतेहगढ़ जेल में बंद बाहुबली विधायक रमाकांत यादव के आरटीओ आफिस स्थित आवास पहुंचे धर्मेंद्र यादव ने उनके परिवार में भाई लल्लन यादव प्रधान, पुत्र रजनीकांत यादव, पौत्र मृगांक यादव, अर्चना यादव ब्लाक प्रमुख, रंजना यादव, आशा यादव जि० पं० सदस्य और उनके प्रतिनिधि विजय बहादुर यादव से मुलाकात करने के बाद सभा को संबोधित भी किया है।

उनका कहना था की एक तरफजहां सपा प्रमुख अखिलेश यादव मुख्तार के परिजनों से मिल रहे तो वहीं आज मैं भी पूर्व सांसद रमाकांत यादव जो की झूठे मुकदमे में जेल में है उनके परिजनों से मुलाकात की है। उन्होंने कहा की पूर्व सांसद रमाकांत पिछली बार पूरी मजबूती के साथ मुझे चुनाव लड़ा रहे थे। जिससे घबराकर भाजपाइयों ने इनके ऊपर झूठा मुकदमा लगा दिया है। लगातार समाजवादियों का शोषण, अन्याय अत्याचार बीजेपी सरकार कर रही है। कहा की कई बार जेल में भी जाकर मैंने विधायक रमाकांत यादव से मुलाकात की है और आज उनके परिवार से मिला हूं।

धर्मेन्द्र यादव का सोशल मिडिया पर पोस्ट 

आज जिस कष्ट से वह और उनका परिवार गुजर रहा है, बावजूद उसके उनका मनोबल नही गिरा है। उन्होंने कहा कि परिवार और समाजवादी पार्टी के लोगो को न्यायालय पर भरोसा है। न्यायालय से विधायक रमाकांत यादव को न्याय जरूर मिलेगा। जिले से लगाए प्रदेश की जनता जानती है की किस तरह से उन्हे झूठे मुकदमे में फंसाया गया। जिस मुकदमे से उनका कोई लेना देना नही है, इस दौरान समाजवादी पार्टी के समर्थको ने नारे भी लगाए, ।

ये भी पढ़ें...