रात में घर से निकली युवती, सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में रेलवे ट्रैक पर मिली युवती की लाश, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

दुखद घटना……

फूलपुर एक्सप्रेस 

आजमगढ़।फूलपुर कोतवाली के अंबारी चौकी अंतर्गत हाजीपुर डगरा 63 सी पिलर के पास युवती की लाश रेलवे ट्रैक पर मिली, मौके पर पहुँचे परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। स्थानीय पुलिस ने पहुँचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

मृत हिमांशी यादव 18 वर्ष पुत्री राजबहादुर फूलपुर कोतवाली के पलियामाफी की रहने वाली है । सन्दिग्ध परिस्थितियों पर रेलवे ट्रैक पर युवती की लाश मिलने से सनसनी फैल गयी । मृत युवती की मां एवं बहन का कहना है कि शुक्रवार रात में किसी का फोन आने पर युवती घर से बाहर चली गयी । सुबह युवती शव रेलवे ट्रैक पर मिलने की सूचना मिली हम लोग घटना स्थल पर पहुँचकर पहचान किये ।  

रेलवे स्टेशन मास्टर हरिश्चंद्र ने बताया पैसेंजर ट्रेन के ड्राइवर ने 5 बजकर 52 मिनट रेलवे ट्रैक पर शव होने की सूचना दिया । इसकी सूचना रेलवे पुलिस और स्थानीय फूलपुर कोतवाली पुलिस को दिया गया । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है । मृत युवती हाईस्कूल तक पढ़ी है । एक भाई और तीन बहनो में युवती दूसरे नम्बर की थी । युवती की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है । फूलपुर कोतवाल शशिचन्द चौधरी का कहना है कि रेलवे ट्रैक पर युवती को लाश मिली है । मृत युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है । पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा ।

ये भी पढ़ें...