पुलिस को देने के नाम पर रुपया ऐंठने का महिला ने दो युवकों पर लगाया आरोप, पति को छुड़ाने के लिए महिला ने खेत गिरवी रखकर युवकों को दिए थे पैसे!

30 हजार रूपये की व्यवस्था करो नही तो पति जेल चला जायेगा…..

फूलपुर एक्सप्रेस 

अंबारी, आजमगढ़ । अहरौला के इमामगढ़ निवासिनी एक महिला ने पति को पुलिस से बचाने के एवज में दो युवकों पर धन उगाही करने का आरोप लगाया है।महिला ने इस संबंध में सोमवार को पुलिस को शिकायती पत्र देकर कार्यवाही की मांग की है। क्षेत्र के इमामगढ निवासिनी सामिना नाम की महिला ने पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में कहा कि उसके पति सद्दाम को बुधवार को अहरौला पुलिस ने किसी मामले में पूछताछ के लिए उठाया था।जैसे ही इस बात की जानकारी पड़ोसी गांव चक मकसूद जहां गांव निवासी जगदीश और उसके भाई को हुई वे सामिना के घर आए और कहे कि थानाध्यक्ष अहरौला से बात हो गई है 30,हजार रूपये की व्यवस्था करो नही तो पति जेल चला जायेगा।शिकायती पत्र में सामिना ने आगे कहा कि उसने अपना 10 विश्वा खेत गिरवी रखकर 30 हजार रूपए का इंतजाम कर जगदीश को दिया।

15 सितम्बर को जब उसे ठगी जाने की जानकारी हुई तो थानाध्यक्ष अहरौला मनीष पॉल से फोन कर इसकी जानकारी उन्हें दिया। जैसे ही इस बात की जानकारी जगदीश को हुई तो वह अपने साथियों के साथ उसके घर पहुंचा और डरा धमका कर उसका एक वीडियो बना लिया और कहा कि अगर पुलिस या किसी से रुपए के बारे में कहा तो उसके पति को जेल भेजवा देगे और कोई कुछ नही कर पायेगा।शिकायती पत्र में सामिना ने कार्यवाही की मांग की है। इस संबंध में थानाध्यक्ष अहरौला मनीष पॉल का कहना है घटना संज्ञान में है शिकायती पत्र महिला द्वारा पुलिस को दिया गया है जांच कर विधि सम्मत कार्यवाही होगी

रिपोर्ट… वीरेंद्र कुमार यादव 

ये भी पढ़ें...