माहुल में ज़मीन मापी में 20 लोगो के मकान नाले की जमीन में निर्मित पाए गए, उपजिलाधिकारी ने अधिशासी अधिकारी नपं माहुल को अवैध कब्जाधारको पर कार्यवाही का निर्देश दिया!

माहुल नगर पंचायत में मचा हड़कंप…..

फूलपुर एक्सप्रेस 

आजमगढ़।  जिले के उपजिलाधिकारी फूलपुर सुरेंद्र तिवारी की उपस्थिति में गुरुवार को माहुल में नाले और जूनियर हाई स्कूल की भूमि की मापी राजस्व टीम द्वारा की गई।इस मापी में 20 लोगो के मकान नाले की जमीन में निर्मित पाए गए। जिसपर उपजिलाधिकारी ने अधिशासी अधिकारी माहुल अवधेश मिश्रा को अवैध कब्जाधारको पर कार्यवाही का निर्देश दिया।

भाजपा लालगंज के जिलामंत्री दिलीप सिंह द्वारा नाले और जूनियर हाई स्कूल की जमीन पर अवैध कब्जा होने की शिकायत कई बार जिले के प्रशासनिक अधिकारियों से लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से किया गया था। शिकायती पत्र की गंभीरता को देखते हुए उपजिलाधिकारी फूलपुर सुरेंद्र तिवारी राजस्व निरीक्षक विजय तिवारी ,लेखपाल सुग्रीव तिवारी सोनू गिरी और करुणेश सिंह के साथ माहुल पहुंचे और अपनी देखरेख में सबसे पहले नाले की जमीन की मापी शुरू कराई ।राजस्व टीम द्वारा की गई मापी में 20 लोगो के मकान नाले की भूमि में मिले।जिसपर उपजिलाधिकारी ने अधिशासी अधिकारी माहुल अवधेश मिश्र को अवैध कब्जाधारको को नोटिस देने के साथ ही साथ इनके मकानों के ध्वस्तीकरण हेतु कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया।

इस मौके पर नगर पंचायत माहुल के चेयरमैन लियाकत अली,वरिष्ठ भाजपा नेता अजय श्रीवास्तव,भाजपा मंडल अध्यक्ष माहुल विमलेश पांडेय,हरिकेश गुप्ता,नजरे आलम आदि सैकड़ों लोग रहे।

ये भी पढ़ें...