शिक्षा के मंदिर में शैतान..गुरु जी का छात्रा के साथ अश्लील हरकत, बात चीत का अश्लील वीडियो वायरल, प्रधानाध्यापक समेत दो शिक्षक निलंबित!

मामले की जांच कर रहे खंड शिक्षाधिकारी सोरांव के समक्ष दोनों को 15 दिन में अपना पक्ष रखना होगा….

फूलपुर एक्सप्रेस

प्रयागराज। कंपोजिट विद्यालय नया का पूरा में पढ़ने वाली आठवीं की छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर प्रसारित करने पर इंचार्ज प्रधानाध्यापक दिनेश कुमार और सहायक अध्यापक सागर सिंह को निलंबित कर दिया है। मामले की जांच कर रहे खंड शिक्षाधिकारी सोरांव के समक्ष दोनों को 15 दिन में अपना पक्ष रखना होगा। आरोप लगाया गया कि सरायममरेज थाना क्षेत्र के कंपोजिट विद्यालय नया का पूरा की छात्रा से सहायक अध्यापक सागर सिंह ने अश्लील हरकत की। छात्रा ने परिवार वालों को यह बात बताई तो खंड शिक्षाधिकारी प्रतापपुर समेत उच्चाधिकारियों से शिकायत की गई। कहा जा रहा है कि इंचार्ज प्रधानाध्यापक दिनेश कुमार ने छात्रा के घर जाकर उससे बातचीत का वीडियो बनाकर उसे प्रसारित कर दिया। इससे मामला चर्चा में आ गया। इधर, उक्त प्रकरण में इंचार्ज प्रधानाध्यापक का कहना है कि उन्होंने जो वीडियो बनाया था वह साथ ही शिक्षक पर दबाव बनाने के लिए था। सागर सिंह ने उनके विरुद्ध छात्रा के घर जाकर उसका वीडियो में बयान लेकर उसे प्रसारित कर दिया।

उधर, सागर सिंह ने भी पूरे घटनाक्रम के पीछे आपसी विवाद बताया। बीएसए प्रवीण कुमार तिवारी का कहना है कि शिक्षकों में आपसी रार के चलते घटनाक्रम बढ़ा है। इससे विभाग की छवि धूमिल हुई है। अब प्रकरण की जांच खंड शिक्षाधिकारी सोरांव को सौंपी गई है। जांच में सारी स्थिति स्पष्ट होगी।

रिपोर्ट…ब्यूरो कार्यालय प्रयागराज 

ये भी पढ़ें...