शादी का झांसा देकर बीफार्मा की छात्रा से दुष्कर्म, दी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी!

शादी का झांसा , दुष्कर्म, धमकी मामले की जाँच में जुटी पुलिस………

फूलपुर एक्सप्रेस 

प्रयागराज। शहर नैनी में बीफार्मा की छात्रा से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। छात्रा का आरोप है कि शादी का झांसा देकर उससे दुष्कर्म किया गया और बाद में जातिगत टिप्पणी कर आरोपी युवक शादी से मुकर गया। शिकायत करने पर अश्लील वीडियो-फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है। उधर पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

धूमनगंज निवासी छात्रा नैनी में रहती है और वहीं एक कॉलेज से बीफार्मा की पढ़ाई कर रही है। उसका आरोप है मूल रूप से मुंगरा बादशाहपुर का रहने वाला युवक नैनी में रहता है जिससे उसकी मुलाकात कुछ समय पहले हुई। उसने शादी करने की बात कही और उसके पिता से भी इस संबंध में बात की जिसकी कॉल रिकॉर्डिंग मौजूद है। आरोप है कि वह उससे दुष्कर्म करता रहा और शादी की बात पर टालमटोल करता रहा। पिछले दिनों जातिगत टिप्पणी करते हुए शादी से इंकार कर दिया। साथ ही कहा कि उसने आपत्तिजनक वीडियो-फोटो बना लिया है।

शिकायत करने पर वायरल करने की धमकी दी और ब्लैकमेल कर दो लाख रुपये भी ऐंठ लिए। आरोप है कि अब अपने साथी संग मिलकर शिकायत न करने को धमका रहा है। आरोप लगाया कि थाने में शिकायती पत्र देने पर भी रिपोर्ट नहीं दर्ज हुई। एसीपी करछना संजय सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है जिस पर जांच कराई जा रही है। छात्रा से मूल पते का प्रमाण व जाति प्रमाणपत्र मांगा गया है जो उसने अभी उपलब्ध नहीं कराया है।

रिपोर्ट…. अरुण कुमार गुप्ता 

ये भी पढ़ें...